Facebook SDK

 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अपनी भाभी के साथ हनीमून पर जाएगा विराट, सई के खिलाफ साजिश रचेगी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 31 August 2022 Upcoming Twist: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में लगातार उतार चढ़ाव आ रहे हैं। सालों बीत जाने के बाद भी विराट सई को भुला नहीं पा रहा है। वहीं पाखी भी अपने गम को छिपाने की कोशिश कर रही है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) आपने देखा कि जगताप सई और सावी का सपोर्ट करता है। इस दौरान सावी जगताप को मामा कहकर बुलाती है। दूसरी तरफ सई घर में आए गुंडों को सबक सिखाती है। विराट गणेश उत्सव की पूजा में हिस्सा लेता है। 

पूजा करते समय विराट को सई की याद आती है। विराट के मुंह से सई का नाम सुनकर पाखी चौंक जाती है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। टीवी के गलियारे में दावा किया जा रहा है कि पाखी और विराट शादी के बाद हनीमून पर जाने वाले हैं। भवानी के इस फैसले की वजह से विराट और पाखी की जिंदगी में एक बड़ा तूफान आ जाएगा। 

पाखी के साथ हनीमून पर जाएगा विराट

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) आप देखेंगे, भवानी जबरदस्ती विराट और पाखी को हनीमून मनाने के लिए भेज देगी। भवानी दावा करेगी कि विनायक को एक और भाई या बहन की जरूरत है। दूसरी तरफ तगताप सई के दुश्मनों को धमकी देगा। सई जगताप को इस मामले से दूर रहने के लिए कहेगी। 

देखें सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड की एक झलक

बढ़ेंगी विराट और पाखी की नजदीकियां

इस एंटरटेनमेंट टीवी सीरियल में विराट और पाखी घर से रवाना हो जाएंगे। हनीमून के दौरान पाखी विराट के करीब जाने की कोशिश करेगी। हालांकि यहां भी विराट को सई की याद आएगी। पाखी ये बात जान जाएगी कि सई जिंदा है। पाखी पहले तो सई का पता लगाएगी। उसके बाद पाखी विराट को सई से दूर करने का प्लान बनाएगी ताकि सच किसी के सामने बाहर न आ सके। वो अपनी शादी बचाने के लिए पुरानी वाली पाखी बन जाएगी।

Source

Post a Comment

Previous Post Next Post