Facebook SDK

 

nagarjuna-and-tabu-love-story

एक्टर नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम है. नागार्जुन ने तमिल, तेलगु और हिंदी फिल्मों में हिट अभिनय किया है. वे अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते है. अपने फिल्मी कैरियर में उन्होंने शानदार काम किया है और कई हिट फिल्में दिए है. भले ही वह अब पर्दे पर कम नजर आते है मगर उनकी लोकप्रियता बरकरार है.

दिलचस्प बात है कि नागार्जुन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. अभिनेता नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त सन् 1959 को चेन्नई में हुआ था और हाल ही में उन्होंने अपना 62 वां जन्मदिन इस साल मनाया है. आज हम आपको नागार्जुन दे जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे है. वैसे तो वे प्रोफेशनल लाइफ में बहुत सक्सेसफुल है मगर उनकी पर्सनल लाइफ में काफ़ी उतार चढ़ाव आय थे. बात करें अभिनेता नागार्जुन की लव लाइफ की तो नागार्जुन का नाम बॉलीवुड की अदाकारा तब्बू के साथ भी जुड़ चुका है.

बता दे कि दोनो एक फिल्म के दौरान मिले थे. फिल्म ‘नीलले पल्लेदाता’ के सेट पर ही नागार्जुन और तब्बू एक दूसरे के करीब आ गए थे और खबरों की माने तो नागार्जुन और तब्बू दोनों ही सीरियस रिलेशनशिप में भी थे. हैरानी की बात तो यह है कि खबरों के अनुसार इन दोनों ने एक दूसरे को करीब 15 सालों तक डेट किया था. मगर किस्मत को कुछ और मंज़ूर था और इनकी कहानी अधूरी रह गई थी.

गौरतलब है कि जब नागार्जुन तब्बू के साथ रिलेशनशिप में थे उस वक्त वह पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे. और इसी वजह से तब्बू ने ही नागार्जुन से अपनी रही जुदा कर कि और दोनो का रिश्ता खत्म हो गया. बता दे कि नागार्जुन ने दो दो शादियां की थी मगर तब्बू के साथ कभी बियाह नहीं रचाया. उनकी पहली शादी लक्ष्मी दग्गुबती संग थी. इस शादी से दोनों का एक बेटा हुआ है जिसका नाम नागा चैतन्य है और वही शादी के 6 सालों के बाद सन 1990 में दोनों का तलाक हो गया और दूसरी शादी नागार्जुन अमला अक्कीनेनी से शादी कर ली.

वहीं दूसरी शादी से उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अखिल अक्कीनेनी है. बता दे की अखिल भी साउथ इंडस्ट्री में अभिनय की दुनिया में खूब लोकप्रिया है और वही नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य की शादी साउथ की हिट अभिनेत्री समांथा के साथ हुई है और आज नागार्जुन अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे है.

Post a Comment

Previous Post Next Post