Facebook SDK

 

Vicky-katrina-love-story

कटरीना कैफ ने जब साल 2003 में बॉलीवुड में धूम फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था उस समय विक्की कौशल बच्चे थे।यह एक ऐसा सच है जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा। कटरीना के बॉलीवुड में डेब्यू के समय विक्की कौशल केवल 15 साल के थे और स्कूल जाते थे। कटरीना कैफ अपने डेब्यू के समय 20 साल की थी। एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि स्कूल दिनों से ही वो कटरीना के दीवाने थे।  इतना ही नहीं इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुद इस बात का खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि जब वो एक्टिंग स्कूल में थे तो उन्हें कैमरे को ही हीरोईन मानकर परफॉर्म करने को कहा जाता था। तब वो कैमरे को कैटरीना कैफ समझते थे और कैमरे के साथ कटरीना कैफ के गाने तेरी ओर पर ही परफॉर्म करते थे। उन्होंने माना था कि कटरीना उनकी फेवरेट हीरोईन थीं और वो उन्हें काफी पसंद करते थे।  यह बात कॉफी विद करण के 2019 वाले सीजन की बात है। पहले शो पर कटरीना आईं।

कॉफी विद करण में कटरीना कैफ ने एक सवाल पर कहा था कि वो विक्की कौशल संग काम करना चाहेंगी। जब ये बात करन ने विक्की को बताई तो वो बहुत खुश हुए थे। इसके बाद ही इनके प्यार की शुरुआत हुई थी। अक्सर कटरीना के घर के नीचे विक्की कौशल की कार नजर आने लगी थी और इनके अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल गई थी, लेकिन फिर भी दोनों ने चुप्पी साधे हुए थे। हालांकि आज ये कपल पति-पत्नी बन गया है।

Source

Post a Comment

Previous Post Next Post