Facebook SDK

 

Nora Fatehi Love Story
दोस्तों बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी नोरा ने बहुत से बॉलीवुड आइटम सोंग्स किये है। नोरा ने हिंदी फिल्मो के आलावा तमिल और तेलूगु फिल्मो में भी अभिनय किया है। फिल्मो के आलावा नोरा टेलीविजन पर रियल्टी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर ‘ को जज करती हुयी नज़र आती है। इस शो में नोरा के साथ बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री  मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी शो को जज कर रहे है। नोरा के बेले डांस के लाखो फैन है नोरा सोशल मिडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। नोरा की फैन फोल्लोविंग की बात करे तो नोरा के करोड़ो फैन है। हालही में नोरा फतेही को लेकर एक  बड़ी खबर सामने आ रही है।

खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी शादी के लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है और वह शादी के लिए बिल्कुल तैयार है। नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि वह जल्द ही शादी करने वाली है। नोरा को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं है। इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग के चलते नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपने दूल्हे को भी चुन लिया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से नोरा फतेही को शादी के लिए एक प्रपोजल आया है। इस प्रपोजल को देखने के बाद वह खुद को हां करने से रोक नहीं सकीं। नोरा फतेही ने अपने एक फैन छोटे से बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए नोरा ने अपने नन्हे फैन के प्रपोजल के बारे में लिखा। एक्ट्रेस नोरा फतेही के द्वारा साझा किए गए वीडियो में उनका छोटा फैन कह रहा है कि, ” वह ‘दिलबर दिलबर गर्ल’ से शादी करना चाहता हूँ और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहता हूँ। नन्हे फैन का कहना है कि, वह दिलबर गर्ल से शादी करेगा”। इस नन्हे से बच्चे की बातों पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अपने स्टोरी पर साझा करते हुए नोरा फतेही ने लिखा, ” बहुत हो गया, अब मुझे मेरा पति मिल गया है। हम शादी करने वाले हैं”। नोरा फतेही के द्वारा वीडियो पर इस तरह का क्यूट रिएक्शन देखने के बाद सभी फैंस उनके और भी दीवाने हो गए हैं। सभी को नोरा का यह अंदाज बहुत पसंद आया। लोग लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नोरा फतेही रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। नोरा ने बॉलीवुड में भी कई मशहूर गानों में डांस करके खूब धूम मचाई है।

Source

Post a Comment

Previous Post Next Post