Facebook SDK

 भारत में टेलीविजन सेलेब्रिटीज की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये हस्तियां सार्वजनिक हस्ती हो सकती हैं लेकिन अभी भी कुछ हस्तियां ऐसी हैं जो निजी जीवन जीना पसंद करती हैं। हमने हमेशा टीवी ड्रामा में अभिनेताओं को अपने दिलों के साथ रोमांस करते देखा है लेकिन आज, इस लेख में, हम आपके लिए टेलीविजन के कुछ सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं और उनकी कम ज्ञात पत्नियों को लेकर आए हैं। हम आपको इन रील सुपरस्टार्स की असली पत्नियों से मिलवाएंगे।



यहां, लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं और उनकी कम-ज्ञात पत्नियों की सूची देखें। एक नज़र देख लो:


1- बरुण सोबती - पश्मीन:





सबसे पसंदीदा टेलीविजन अभिनेताओं में से एक, बरुण सोबती ने पश्मीन मनचंदा से खुशी-खुशी शादी कर ली है। दोनों ने सालों तक डेटिंग करने के बाद 2010 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्हें 2019 में एक बच्ची सिफत का आशीर्वाद मिला।


2. रोनित रॉय - नीलम सिंह:





बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक रोनित रॉय ने 2003 में नीलम सिंह से शादी की। यह जोड़ी लगभग 20 वर्षों से एक साथ है। यह एक परी कथा नहीं थी, लेकिन इस जोड़े ने इसे काम करने के लिए एक साथ काम किया।


3. दिलीप जोशी - जयमाला:





लोकप्रिय टीवी अभिनेता दिलीप जोशी, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, देश में एक घरेलू नाम बन गया है। उन्होंने जयमाला जोशी से खुशी-खुशी शादी की है। अभिनेता ने जयमाला जोशी से खुशी-खुशी शादी की है, जो अभिनेता की लोकप्रियता के बावजूद मीडिया के हंगामे से दूर रहना पसंद करती है।


4. कीकू शारदा - प्रियंका:





कीकू शारदा, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग और द कपिल शर्मा शो में विभिन्न पात्रों के चित्रण के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने प्रियंका से खुशी-खुशी शादी की है। इन दोनों ने नच बलिए 6 में एक साथ हिस्सा लिया था।


5. अमर उपाध्याय - हेतल उपाध्याय:





क्यों सास भी कभी बहू थी फेम अभिनेता अमर ने अपने जीवन के प्यार हेतल से खुशी-खुशी शादी कर ली है। वह मीडिया अटेंशन से भी दूर रहना पसंद करती हैं।


6. रजत टोकस और सृष्टि नैयर:




लोकप्रिय अभिनेता, रजत टोकस, जो पृथ्वीराज चौहान और जोधा अकबर में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, ने 30 जनवरी, 2015 को एक गुप्त समारोह में अपनी प्रेमिका, सृष्टि नैयर से शादी की। शादी एक शाही मामला था और उदयपुर पैलेस में हुई थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post