Facebook SDK

 

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-show-fame-babita-jis-mother-the-fans-started-praising-her

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक फोटो अपनी मम्मी के साथ शेयर की है। पीच कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए मुनमुन की मम्मी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।मुनमुन अपनी मम्मी के साथ बेहद प्यार जताती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो में मां बेटी की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही ।मजे की बात तो यह है कि फैंस मुनमुन के बजाय उनको बबीता जी से संबोधित करके इनकी तारीफों के पुल बांध रहे है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘यह एक ऐसा शो है जो अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी की वजह से बरसों से दर्शकों को काफी इंटरटेन कर रहा। इस शो से जुड़े सभी किरदारों को लोग खूब पसंद करते हैं।लोगो की दिलचस्पी इसमें निभाने वाले किरदार में खूब रहती है ।यही वजह है कि इस कॉमेडी शो के एक्टर और एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की तस्वीरें और खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाती है ,क्योंकि ग्लैमरस एक्ट्रेस बबीता जी से आज हर कोई वाकिफ है। मुनमुन दत्ता की मम्मी की तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी अपनी रोल से दर्शकों के बीच अपनी एक नई जगह बना ली है।बबीता यानी की मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती है, लेकिन आज वह नहीं बल्कि उनकी मम्मी की फोटो ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है ।मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की अलग-अलग पोज देते हुए अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है ।येलो कलर के शरारा ड्रेस के साथ मुनमुन ने बड़े-बड़े इयररिंग्स को पहन रखा है ।खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही।

फोटो के बीच मुनमुन एक फोटो अपनी मम्मी के साथ भी शेयर कर दी। पीच कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई मुनमुन की मम्मी बेहद खूबसूरत नजर आ रही। मुनमुन ने अपनी मम्मी के साथ प्यार जताती हुई दिखाई दे रही ।वही फैंस मुनमुन की बजाय उनको बबीता जी संबोधित करते हुए उनकी सराहना कर रहे हैं मुनमुन की फैंस उन्हें ब्यूटीफुल ग्लैमरस कहते हुए उनकी ताजा तस्वीरों की बढ़-चढ़कर तारीफ कर रहे किसी ने लिखा ‘तेनु सूट खूब सूट करदा ‘वही दूसरे ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘तीसरी और चौथी पिक में तो हाय मेरी पंजाबन कुड़ी ‘

गौरतलब है कि हाल में ही एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपना एक नया घर खरीदा है। उनका यह घर बेहद आलीशान है।एक्ट्रेस ने खुद भी इस घर का इंटीरियर डिजाइन किया है।मुनमुन ने जब अपने यूट्यूब चैनल पर अपने घर के अंदरूनी हिस्से की झलक दिखलाई तो उनके घर की खूबसूरती की खूब चर्चा हुई।

Post a Comment

Previous Post Next Post