Facebook SDK

 

अगर आप भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन हैं तो हम आपका मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं. आज, यह खबर शो की कहानी या उनकी रील लाइफ के बारे में नहीं बल्कि  ​​गोली यानी कुश शाह (Kush Shah) और पुरानी सोनू यानी निधी भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के रियल लाइफ की एक तस्वीर को लेकर है. ये तस्वीर ऐसी है जिसे देखकर हर फैन के दिल में कुछ सवाल आ गए हैं.

what-is-going-on-between-taarak-mehtas-old-sonu-and-goli-see-photos


इस तस्वीर को निधी भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उनके पुराने को-स्टार और टप्पू सेना के सदस्य गोली (Kush Shah) नजर आ रहे हैं. यहां कुश शाह के चेहरे पर एक अजीब सा डर है और उनके हाथ में झाड़ू है जिसे उन्होंने अपने कंधे पर रखा हुआ है. इसके साथ ही उनके पीछे से गले में हाथ डालकर निधी खड़ी हुई हैं. देखिए ये तस्वीर…

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘गोली बेटा मस्ती नहीं’. एक और यूजर ने लिखा, ‘टप्पू कहीं कोने में बैठकर रो रहा होगा’. एक और यूजर ने लिखा, ‘टप्पू अब कहेगा- ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगा.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ए गोळ्या, दूर रह मेरी सोनू से.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘लंबे समय बाद सोनू और गोली एक साथ.’जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शुरुआ त में झील मेहता ने शो में सोनू भिड़े की भूमिका निभाई थी. वह 2008 से 2013 तक पांच साल के लिए शो का हिस्सा थीं.

2013 में, उन्हें निधि से बदल दिया गया था. उन्होंने सोनू को छह साल यानी 2013 और 2019 तक निभाया. और अब तक, पलक सिधवानी इस किरदार को निभा रही हैं.आपको याद दिला दें कि ‘तारक मेहता…’ की बाकी टीम हाल ही में एक शादी में एक साथ नजर आ चुकी है. शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा और डायरेक्टर राजव मालदा ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर दोबारा शादी रचाई थी. इस शादी में टीम के कई सदस्य मस्ती करते नजर आए थे.

Post a Comment

Previous Post Next Post